शरीर के इस भाग में तिल होना बताता है कितने भाग्यशाली हैं आप

आप सभी को शरीर में कहीं ना कहीं तो तिल होगा जरूर. अब ऐसे में शास्त्रों में तिल के बारे में बहुत सी बातें बताई गईं है और यह भी बताया गया है कि शरीर के कौन से अंग पर तिल होना शुभ होता है और साथ ही कहाँ अशुभ. ऐसे में तिल हमारे शरीर की न केवल खूबसूरती बढ़ाता है बल्कि यह हमारे लिए कई बार लकी भी साबित होता है. जी हाँ, कई बार ऐसी जगह पर तिल होना लकी होता है जहाँ किसी को तिल नहीं होता है. अब आज हम आपको बताएंगे कि शरीर के किस अंग पर तिल होना भाग्यहाली बनता है.शरीर के इस भाग में तिल होना बताता है कितने भाग्यशाली हैं आप

आप सभी को बता दें कि शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना गया है कि जिन व्यक्तियों के पेट मे तिल होता है वे सबसे भाग्यशाली माने जाते हैं और साथ ही यह भी जानकरी ले लीजिए कि दुनिया के लाखों लोगों में सिर्फ कुछ ही लोगों के पेट मे तिल होता है और वे लोग काफी लकी माने जाते हैं. कहा जाता है ऐसे लोगों के पास धन दौलत की कोई कमी नही रहती है और ना ही इन्हें कोई अन्य तकलीफ होता है यह खाने-पीने में भी माहिर होते हैं और इनके पास खाने के लिए भी खूब पैसा होता है.

इसी के साथ कहते हैं ऐसे व्यक्तियों का व्यवहार सबसे अलग होता है और ये कभी किसी के लफड़े या अन्य गलत कामों में बिल्कुल भी नही फंसते हैं और यह लोग सिर्फ अपने काम से मतलब रखते हैं और जरूरत पड़ने पर दूसरों की मदद करने के लिए भी तैयार रहते हैं.

Back to top button