शराब पीने से सात लोगों की मौत, प्रशासन मानने को तैयार नहीं

बागपत। जनपद में शराब पीने से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। कच्ची शराब बनाने के मामले भी सामने आए हैं। प्रशासन शराब माफिया के खिलाफ अभियान भी चला रहा है और अब तक पुलिस 70 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन शराब पीने से हुई मौतों को नकार रहा है।
बागपत पुलिस ने दावा किया है कि जनपद में शराब से किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन पिछले पांच दिनों में शराब तस्करी और नकली शराब बनाने वालों के खिलाफ कारवाई करते हुए पुलिस ने 70 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। दस थाना क्षेत्रों में शराब माफिया के खिलाफ की गई कारवाई में शराब के काले कारोबार का सच सामने आया है। बड़ौत, खेकडा, रमाला, चांदीनगर, छपरौली आदि क्षेत्रों में कच्ची शराब बनाने के सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस ने शराब बनाने और बेचने वालों 70 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके बावजूद प्रशासन का कहना है कि शराब पीने से किसी की मौत नहीं हुई है।
एएसपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई करती रहती है। कई स्थानों से शराब बनाने के उपकरण और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है।
The post शराब पीने से सात लोगों की मौत, प्रशासन मानने को तैयार नहीं appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button