शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर भाजपा ने जताई तीखी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के औपचारिक शंखनाद से पहले अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) का मसला काफी चर्चा में है । चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर से राम मंदिर का मुद्दा चर्चा के केंद्र में है और इस पर अलग-अलग राजनेता बयान दे रहे हैं। मगर शुक्रवार को जब भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा) से अयोध्या रामजन्मभूमि विवाद केस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली ।
ये भी पढ़ें :-मोदी सरकार के इस मंत्री पर भड़कीं लालू की बेटी,बोली ये बात
आपको बतादें ममता बनर्जी की इस महारैली में भाजपा के बागी नेता और पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी पहुंचे। सिन्हा ने भाजपा को राफेल, उज्ज्वला से लेकर जीएसटी के मुद्दे पर घेरा और राहुल गांधी की जमकर तारीफ की।
ये भी पढ़ें :-ममता बनर्जी की  महारैली में शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी पर तंज
जानकारी के मुताबिक इसको लेकर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है। भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी शत्रुघ्न सिन्हा को निशाने पर लिया है। दिल्ली में इसे लेकर हुई प्रेस कांफ्रेंस में रुड़ी ने सिन्हा पर खूब तंज कसे। रूडी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी संज्ञान ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है। मैं ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकता। यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा देने का काम है।

Rajiv Pratap Rudy,BJP on Shatrughan Sinha present at ‘United India’ opposition rally in Kolkata: Some people are intelligent in a different way. Some people want to carry stamp of BJP for the facilities that come as a MP; Visual of Shatrughan Sinha present at the rally in Kolkata pic.twitter.com/WIran1YpOw
— ANI (@ANI) January 19, 2019

Back to top button