व्यक्ति के जीवन में अनहोनी होने से पहले मिलते हैं ये संकेत…

व्यक्ति के जीवन में शुभ और अशुभ दोनो ही तरह की घटनाएं होती रहती हैं। किसी भी व्यक्ति के जीवन में कभी भी एक सा दिन नहीं होता हैं,आज सुख हैं,तो कल दुख आयेंगा और अगर दुख आया हैं,तो वह चला भी जायेंगेा। व्यक्ति के जीवन में यह चक्र हमेशा ही लगा रहता हैं। सुख और दुख ये दोनो व्यक्ति के जीवन के अहम पहलु माने जाते हैं। अधिकतर लोग इनका सामना भी करते हैं। वही शुभ अशुभ दोनों ही तरह की घटनाएं घटती रहती हैं। जब भी कोई अशुभ घटना होती हैं,तो यह केवल संयोग नहीं होता हैं। वही आपको बता दें,कि अशुभ संकेतों के पीछे भविष्य में होने वाली घटनाओं का इशारा व्यक्ति को प्राप्त होता हैं।व्यक्ति के जीवन में अनहोनी होने से पहले मिलते हैं ये संकेत…

वही व्यक्ति के रोजमर्रा के काम—काज में ही जीवन से संबंधित कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं। जिसको अधिकतर लोग गौर करते हैं। तो आज हम आपको इसी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं। कि वो कौन सी बाते हैं।

अगर अचानक बार—बार घड़ी बंद हो जाती हैं और उसका शीशा टूटने लगे या फिर खिड़कियों पर लगे कांच के शीशे चटकने लगे तो यह समझ लेना चाहिए। कि आपके ऊपर और आपके घर परिवार पर कोई गंभीर समस्या या फिर परेशानी आ सकती हैं।वही अगर दूध को ऊबालते वक्त बार—बार दूध गिरे तो यह भी अशुभ संकेत माना जाता हैं। वही रसोईघर में रखे कांच के बर्तन टूटने लगे तो समझ लेना चाहिएं कि आपके घर परिवार पर कोई बड़ा आर्थिक तंगी या फिर समस्या आने वाली हैं।

Back to top button