वो एक 62 साल का बुजुर्ग था फिर भी दिल्ली पुलिस ने उसको किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार चाहे जीतने भी कानून व्यवस्था को लेकर अपना कड़ा रुख दिखाये उससे कुछ भी नहीं होने वाला दिल्ली के पहाड़गंज से पुलिस ने एक 62 साल के बुजुर्ग को 16 साल की लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बुजुर्ग पहले लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ पहाड़गंज स्थित एक होटल ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। फिर अगले दिन बुजुर्ग उसे चिड़ियाघर घुमाने ले गया और वहां उसे छोड़कर भाग खड़ा हुआ।
इस बारे में पुलिस ने बताया कि लड़की की 11 जनवरी की रात घर वालों से कहासुनी हुई थी। वह डांट सुनने के बाद नाराज होकर घर से निकली। यहां से वह गाजियाबाद प्लेटफार्म पर पहुंची। उसे अकेला रोता देखा आरोपी सतीश की नजर उस पर पड़ी। सतीश लड़की से बातचीत करने लगा।
आरोपी सतीश ने खुद को दिल्ली का बताया और वह उसने अपने साथ ट्रेन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन चलने कहा। लड़की ने पहले इनकार किया, लेकिन बुजुर्ग के ठंड होने की बात कहने पर वह उसके साथ चली गई।
ये भी पढ़ें:-बजरंग दल नेता समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज, महिला से चौथ मांगने का आरोप 
आरोपी सतीश उसे पहाड़गंज लेकर चला गया। यहां वह उसे साथ होटल में रुक गया। फिर उसने लड़की से जबरन बलात्कार किया। अगले दिन सतीश लड़की को चिड़ियाघर घुमाने के बहाने ले गया। यहां कुछ देर बाद सतीश मौके से गायब हो गया।
उसे खोजते हुए लड़की रोने लगी। उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो वह आखिरकार पुलिस के पास पहुंची। जब पुलिस ने लड़की से बातचीत की तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। लड़की की शिकायत पर रेप, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस लड़की को उस होटल में लेकर गई जहां उसके साथ रेप हुआ था। यहां पुलिस ने छानबीन शुरू की। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी बुजुर्ग की पहचान हो गई। इसके बाद पुलिस ने होटल रिकॉर्ड से उसकी जानकारी हासिल की और पहाड़गंज इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button