वोडाफोन ने लॉन्च किये तीन नए आकर्षक प्लान

टेलीकॉम के क्षेत्र में दिनोदिन बढ़ रही प्रतिस्पर्धा के बीच देश की दूसरे सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने तीन नए प्लान लॉन्च किए हैं. वोडाफोन सुपर डे और वोडाफोन सुपर वीक के इन प्लान्स में अनलिमिटेड लोकल कॉल, STD कॉल के साथ ही 4G डाटा मिलेगा. यहां स्पष्ट कर दें कि कॉलिंग सिर्फ वोडाफोन टू वोडाफोन पर ही अनलिमिटेड होगी.

वोडाफोन ने लॉन्च किये तीन नए आकर्षक प्लान

ये भी पढ़े: अब देश का गरीब से गरीब इंसान कर सकेगा देश और विदेश की हवाई यात्रा, इस कंपनी ने उड़ा दिए सबके होश

बता दें कि वोडाफोन सुपर डे प्लान मात्र 19 रुपए का है जिसमें ग्राहक वोडाफोन के नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात कर सकेंगे. साथ में 100MB डाटा दिया जाएगा. लेकिन यह डाटा सिर्फ 4G हैंडसेट उपयोग कर रहे ग्राहकों को ही मिलेगा. इसकी वैधता सिर्फ 1 दिन की होगी. जबकि दूसरा प्लान वोडाफोन सुपर वीक का है जो 49 रुपए में मिलेगा. इसमें भी ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी इस प्लान में 250 MB डाटा दिया जाएगा.लेकिन इसकी वैधता 7 दिनों की रहेगी.

ये भी पढ़े: अब पेटीएम बैंक हुआ शुरू, 25 हजार जमा करने पर 250 रुपये का कैशबैक ऑफर

उल्लेखनीय है कि तीसरा प्लान 89 रुपए का है. हालाँकि इसकी वैधता भी 7 दिनों की है, लेकिन इसमें वोडाफोन से वोडाफोन बातचीत अनलिमिटेड है. इसमें 100 मिनट का टॉकटाइम दूसरे नेटवर्क के लिए भी उपलब्ध है.इसके साथ ही 250 MB 4G डाटा उपयोगकर्ता को मिलेगा. बता दें कि यह सभी प्लान सिर्फ प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए हैं.

Back to top button