वोडाफोन-आइडिया यूज़र्स को राहत किसी भी नेटवर्क पर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) अपने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाई है. कंपनी ने दूसरे नेटवर्क (Vodafone to other network)  पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग का ऐलान किया है. वोडाफोन ने ट्वीट कर नए प्लान की जानकारी दी है, जिसमें यूज़र्स को दूसरे नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट दिया जाएगा. कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत ने नए टैरिफ प्लान लॉन्च किए थे, जिसमें यूज़र्स से FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट) के तहत दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC चार्ज लिया जा रहा था.

लेकिन अब वोडाफोन ने ट्वीट कर जानकारी दी और लिखा, ‘हमारे अनलिमिटेड प्लान में अब अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा पाएं, दूसरे नेटवर्क्स पर भी मिलेगा ये बेनिफिट’.

149 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. प्लान में यूज़र्स को 2GB डेटा भी दिया जाएगा, साथ ही इसमें 300 SMS बेनिफिट भी दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

399 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1.5 GB डेटा भी दिया जाएगा, साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है.

Back to top button