‘वीरे की वेडिंग’ में डांस करते नजर आईं सपना, वीडियो वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 के बाद दिखाई देना ही बंद हो गई थीं। ना तो उनका देसी स्टाइल का कोई गाना लॉन्च हुआ और ना ही वे किसी बात को लेकर सुर्खियों में आईं। लेकिन, एक्टर पुलकित सम्राट की फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के ट्रेलर में सपना चौधरी को देखा जा रहा है।

बता दें कि बहुत जल्द ही डांसर सपना चौधरी अपने चाहनेवालों के सामने आने वाली हैं। जी हां, पुलकित सम्राट की आने वाली फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के ट्रेलर को अगर गौर से देखेंगे तो एक शादी के सीन में आपको सपना चौधरी बारात में नाचती नजर आएंगी। जी हां, फिल्म के ट्रेलर में सपना चौधरी को देखा जा रहा है लेकिन इस बात की अभी किसी को कोई खबर नहीं है। ट्रेलर में सपना के सीन को इतनी तेजी से दिखाया गया है कि उन्हें आसानी से पहचानना मुश्किल होगा।

 

बता दें कि फिल्म वीरे की वेडिंग 9 मार्च को रिलीज होगी। बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ से विवाद खत्म होने के बाद फिल्म वीरे की वेडिंग का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांटिक ड्रामा नजर आ रहा है।

फिल्म में पुलकित की भूमिका लोगों की समस्याओं को हल करना है। वहीं, जिमी फिल्म में पुलकित के बड़े भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे।फिल्म के शीर्षक को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से फिल्म के मेकर्स को झटका मिला था। सोनम कपूर स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमे उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं। फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Back to top button