वीडियो हुआ वायरल, माँ-पापा को बारिश में रोमांस करते देख करिश्मा ने किया ऐसा काम

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा करिश्मा कपूर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है और ख़ास बात यह है कि इस वीडियो में उनकी मां बबिता और उनके पिता रणधीर कपूर साथ में डांस कर रहे हैं.

दरअसल, बता दें कि यह वीडियो साल 1971 में आई फिल्म “कल आज और कल” के गाने “आप यहां आए किसलिए” का एक क्लिप है. फ़िलहाल तो वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो के कैप्शन में करिश्मा कपूर ने लिखा है कि, “एक उदास दिन पर आपको चाहिए कि आप मम्मी और पापा का बरसात वाला रोमांस देखें.” इस गाने में रणधीर कपूर कोट पैंट पहने हुए हैं और काला छाता लिए वे गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं जबकि करिश्मा कपूर की माँ बबीता रंगीन छाता लेकर उन्हें रिझाने की कोशिश में लगे हुई हैं.

फिल्म कल आज और कल 3 अलग-अलग पीढ़ियों की कहानी थी और जो साथ रहने का फैसला करती हैं. हालांकि सभी के अलग-अलग विचार विवाद की जड़ इस फिल्म में बन जाते हैं. बता दें कि फिल्म का निर्देशन भी रणधीर कपूर द्वारा ही किया गया था और जहां तक कास्ट की बात है तो बबिता और रणधीर के अलावा फिल्म में राज कपूर, पृथ्वीराज कपूर और अछला सचदेव भी अहम रोल में थे.

https://www.instagram.com/p/B0f0V4QlO5f/?utm_source=ig_embed

Back to top button