वीडियो: लड़कियों को देखकर जोश में आए NCP सांसद, जमकर लगाए ठुमके

स्कूल कॉलेजों में होने वाले कार्यक्रमों में अक्सर सांसद या नेता मुख्य अतिथि के रूप में देखे जाते हैं, लेकिन उन कार्यक्रमों में कुछ ऐसा कर देना जिससे वे सुर्ख़ियों में चा जाएं, ऐसा कभी-कभार होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियों आग की तरह फैक रहा है. ये वीडियो शनिवार का है, जिसमे महाराष्ट्र के एक स्कूल में बच्चे कार्यक्रम में नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के पीछे वजह कुछ और ही है.वीडियो: लड़कियों को देखकर जोश में आए NCP सांसद, जमकर लगाए ठुमके

दरअसल महाराष्ट्र के भंडारा जिले में स्थित इस स्कूल के कार्यक्रम में नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सांसद मधुकर कुकडे भी आमंत्रित किए गए थे. इस कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए. इस दौरान कुछ लड़कियों ने हाल ही रिलीज हुई फिल्म सिंबा के लोकप्रिय गाने ‘आंख मारे’ पर नृत्य प्रस्तुति दी. इस दौरान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे सांसद इस कदर जोश में आ गए की वे खुद लड़कियों के बीच जाकर डांस करने लगे.

इस वीडियो में उनके साथ उपस्थित अन्य लोग भी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि सांसद महोदय कैसे लड़कियों के साथ ताल से ताल मिलाने का प्रयत्न कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब मधुकर कुकडे थिरक रहे थे तो वहां उपस्थित कुछ दर्शक भी उनकी हौसला अफजाई करने के लिए निरंतर तालियां बजा रहे थे.

Back to top button