वीडियो: यू-ट्यूब के इतिहास में सबसे खतरनाक वीडियो जो एक बार फिर लोगों के बीच तहलका मचाने आया सामने, देखते ही…

2005 में आई फिल्म ‘दस’ के एक गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। वैसे तो इस फिल्म के लगभग गाने बहुत ज्यादा पॉपुलर हुए, लेकिन ‘दीदार दे दीदार ले’ ने खूब वाहवाही बटोरी। इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को अनुसरण करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर कोरियोग्राफर सोनाली भंडारिया का । इस वीडियो सोनाली के साथ उसकी सहयोगी स्याली गाटने भी परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को LiveToDance with Sonali नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। सोनाली बॉलीवुड के गानों पर जबदस्त डांस कती हैं व आए दिन अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती रहती हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि दोनों लड़कियों ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि 6 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 258,921 बार देखा जा चुका है।

सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ खेलते आए नजर, देखें क्यूट वीडियो

गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी संसार के सामने अपना टैलेंट दिखाने में पास साबित हो रहे हैं। जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है।

Back to top button