बजी हारमोनियम की धुन तो ‘तेरे बिन’ गाना गाने लगा कुत्‍ता, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इंसानों की नकल करते हुए आपने कई जानवरों को देखा होगा। तोता, डॉल्फिन, कुत्ते, बिल्ली आदि सब इंसानी हरकतों की नकल करते हैं। लेकिन अभी एक कुत्ते का वीडियो बुहत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक आदमी के साथ गाना गा रहा है। अभी तक यह नहीं पता चला है कि वीडियो किस जगह का है और इसे किसने बनाया है?

वीडियो

Also Read : राजस्‍थान में पाकिस्‍तान से हुआ नए तरीके का हमला, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक काले जैकेट में बैठा आदमी हारमोनियम पर बॉलीवुड सॉन्ग तेरे बिन गाता हुआ दिख रहा है। वहीं, उसके साथ दरवाजे पर खड़ा भूरे और सफेद रंग का कुत्ता उस आदमी के साथ गाने पर जुगलबंदी कर रहा है। बीच-बीच में यह कुत्ता अपनी अगली टांगे उठा रहा है। ऐसा लग रहा है कि वह गाने और संगीत का पूरा आनंद उठा रहा हो।

Also Read : एक बार जरुर जान ले घर में तुलसी का पौधा लगाने के ये लाभ, कच्चा दूध चढ़ाने से..

इस वीडियो को सुबीर खान नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था इसके बाद से अब तक इस वीडियो को 54 हजार बार लोग शेयर कर चुके हैं। इसके अलावा इसपर 23 हजार लाइक्स आए हैं। करीब 127 कमेंट्स हैं। इस वीडियो के शुरुआत में बांग्ला भाषा में लिखा है बिल्कुल भी मत हंसो… आज सुबह मैं और बाघा संगीत अभ्यास कर रहे हैं।

Also Read : 22 जनवरी को नहीं होगी निर्भया के दोषियों को फांसी, अभी और दिया जाएगा वक्‍त

https://www.facebook.com/subir.khan.35/videos/1800295480106288/

इसके पहले भी ऐसा ही एक Video सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसे भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। लोगों ने उसके Video को काफी ज्यादा मात्रा में शेयर किया था।

Also Read : फांसी का दिन नजदीक आते ही निर्भया के दरिंदे अब जेल में करने लगे है ऐसी हरकत, जेल प्रशासन भी..

Back to top button