वीकडेज में भी ‘उरी’ का ताबड़तोड़ कलेक्शन, 5वें दिन ‘द एक्सीडेंटल…’ की हालत हुई खराब

साल 2019 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार अंदाज में हुई। विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ना केवल वीकेंड पर बल्कि वीकडेज में भी अच्छी कमाई कर रही है। उरी के साथ अनुपम खेर की विवादित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई। माना जा रहा था उरी को कड़ी देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।वीकडेज में भी 'उरी' का ताबड़तोड़ कलेक्शन, 5वें दिन 'द एक्सीडेंटल...' की हालत हुई खराबआदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी ने घरेलू बाजार में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। मंगलवार के अधिकारिक आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं लेकिन जिस तरह इसकी कमाई हो रही है उसके बाद माना जा रहा है 5वें दिन इसने 8 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अभी तक 54.24 करोड़ का बिजनेस किया है।

उरी में विक्की कौशल की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म को क्रिटिक्स ने मिले-जुले रिएक्शन दिए हालांकि दर्शकों की प्रतिक्रिया काफी अच्छी है। बता दें कि विक्की कौशल के साथ फिल्म में यामी गौतम और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था।

अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष जारी रखे हुए है। विवादों में रहने के बावजूद फिल्म को इसका फायदा नहीं मिला। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने 4 दिन में केवल 13.90 करोड़ ही जुटा पाई है। 5वें दिन इसका बिजनेस 3-4 करोड़ रहने का अनुमान है।

फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिका है। अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं जबकि अक्षय खन्ना संजय बारू बने हैं।

Back to top button