विवेक का बड़ा बयान, व्यक्ति अपने काम से जाना जाता है न कि बाप के नाम से

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय का कहना है कि पिछले पांच वर्षों में भारत काफी बदल सा गया है और अब किसी भी व्यक्ति को उसके काम से जाना जाता है ना कि पारिवारिक विरासत से. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के एक पोस्टर के लॉन्च के मौके पर आए थे और इस दौरान उन्होंने ये बातें कही.

कल इसका नया पोस्टर जारी किया गया है और इस पोस्टर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लॉन्च किया है. बता दें कि ओबरॉय ने इस फिल्म में अहम भूमिका भी अदा की है और उन्होंने बताया कि फिल्म इस शुक्रवार को 40 देशों में रिलीज की जा रही है.

अभिनेता ओबरॉय ने कहा है कि वह फिल्म में ‘महान व्यक्ति’ (मोदी) का किरदार निभाकर खुद को काफी सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं और वे इसे लेकर खुश हैं कि इसका पोस्टर वरिष्ठ भाजपा नेता गडकरी ने लॉन्च किया है. वाहन आगे उन्होंने कहा है कि दोनों ही असली ‘कर्मयोगी’ है और नायक हैं.

पिछले पांच वर्षों में भारत काफी बदला हुआ नजर आया है. मुझे लगता है कि ‘अब आपके बाप का नाम नहीं… बल्कि काम चलेगा.’ आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 24 मई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को पहले रिलीज के लिए 3 डेट्स भी मिल चुकी है.

Back to top button