विवाद के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां भी चलीं, जिसमें एक शख्स को हाथ में लग गई गोली

गोटेगांव के किसानी वार्ड में सोमवार की देर रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर हुए विवाद में गोली चल गई। गोली चलने की वजह से एक शख्स घायल हो गया। विवाद में एक नगर सैनिक सहित 7 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर भेजा है। मामले में पुलिस ने एक घायल हिमांशु राठौर की शिकायत पर प्रबल पटैल( केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे), मोनू पटेल सहित 9 लोगों के खिलाफ धारा 147,148, 149, 307, 305, 294, 323, 324, 427 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपित युवकों में प्रबल केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा है और मोनू पटेल नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह का बेटा है। घटना के बाद गोटेगांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मंगलवार की सुबह पुलिस ने दलबल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां मारपीट करने के बाद नगर सैनिक को झाड़ियों में फेंक दिया गया था।

ये है पूरा मामला

मामले में नौनी निवासी हिमांशु राठौर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 जून को वो अपने साथी राहुल राजपूत के साथ ग्राम कमोद की शादी में प्रखर गार्डन आया था। शादी के बाद जब राहुल और वह बाइक से बैलहाई आए तो रात करीब साढ़े 11 बजे सुरेंद्र राय के घर के सामने प्रबल पटेल, दुर्गेश पटेल, सौरभ पटेल व उनके 5-6 साथी मिले, जो गालियां दे रहे थे। जब उनसे गालियां देने का कारण पूछा तो सभी ने मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद दोनों को प्रबल और उसके साथी अलग-अलग बाइक से एसआरजी आफिस ले गए और फिर मारपीट की।

यह हुए घायल

घटना में एक पक्ष से नगर सैनिक ईश्वर राय, मयंक छिरा, हिमांशु राठौर, राहुल राजपूत, शिवम राय एवं दो अन्य घायल हैं, जो दूसरे पक्ष के बताए जा रहे हैं उनमें राजकुमार पटेल, अमित यादव का नाम है। पुलिस पूरे मामले में यह नहीं बता पा रही है कि दूसरे पक्ष की शिकायत क्या है और उसमें कितने आरोपित है?।

बनाई है 4 टीम

दो पक्षों के विवाद में आरोपितों को पकड़ने 4 टीम बनाई गईं है। आरोपितों में प्रबल केंद्रीय मंत्री का पुत्र है। अभी तो जो चोटिल हैं, वही फरियादी हैं।

डॉ. गुरकरन सिंह, पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर

Back to top button