विराट ने इंदौर टेस्ट में बड़ी जीत हासिल करने के बाद अपने फैन से की मुलाकात

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ब्रेक से बाद टेस्ट क्रिकेट में सफल वापसी की और उनकी अगुआई में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बड़ी जीत हासिल की।

इस टेस्ट में भारत को पारी व 130 रन के बड़े अंतर से जीत मिली। इस मैच में मिली बड़ी जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने एक स्पेशल फैन से मुलाकात की जिनका नाम पूजा है।

पूजा दिव्यांग हैं और वो एक विशेष तरह की बीमारी से जूझ रही हैं। उनसे शरीर की हड्डियां आसानी से टूट जाती है और एक या फिर दो दिनों में खुद ही जुड़ भी जाती है। पूजा चल फिर नहीं सकतीं और वो अपना ज्यादातर वक्त अपने घर पर ही व्यतीत करती हैं। हालांकि पूजा को क्रिकेट काफी पंसद है और वो इंदौर में टीम इंडिया को चीयर करने स्टेडियम तक आईं थीं। वो विराट कोहली की फैन हैं और विराट ने भी उन्हें निराश नहीं किया।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने खास तौर से पूजा से मुलाकात की और उनसे साथ तस्वीर खिंचवाई। विराट ने एक टोपी पर साइन करके पूजा को आटोग्राफ भी दिया। आपको बता दें कि विराट कोहली इंदौर टेस्ट मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे और शून्य पर आउट हो गए थे। इस टेस्ट मैच के बाद अब क्रिकेट फैंस की निगाहें कोलकाता टेस्ट मैच पर टिक गई है जो डे-नाइट खेला जाएगा। भारतीय दर्शकों व टीम इंडिया के लिए ये एक नया अहसास होगा। एक तरफ जहां भारतीय टीम ये टेस्ट मैच खेलने को बेताब है तो दूसरी तरफ क्रिकेट फैंस को पिंक गेंद से खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच का भी बेसब्री से इंतजार है। भारत गुलाबी गेंद से अपना पहले डे-नाइट टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ 22 नवंबर से खेलेगा।

Back to top button