एक बार फिर लीक हुआ विराट और जेनेलिया का MMS; देखें विडियो

एक बार फिर लीक हुआ विराट और जेनेलिया का MMS; देखें विडियो…. भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का के बीच अकसर नोंक-झोंक और प्यार चलता ही रहता है. जिसकी वजह से ये दोनों सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कभी मीडिया में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आती हैं, तो कभी दोनो एक-दुसरे को सरेआम किस करते हुए दिखाई देते हैं.

एक बार फिर लीक हुआ विराट और जेनेलिया का MMS; देखें विडियो

सिर्फ 30 दिन और फिर चल पड़ेंगे वही 500 और 1000 के पुराने नोट

अभी हाल ही में कुछ ऐसा हो चुका है, जो विराट और अनुष्का के बीच फिर से तनाव पैदा कर सकता है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद अनुष्का सायद ही विराट को माफ़ करें.

विराट कोहली के साथ अनुष्का से पहले भी एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. और इसका सबूत अब लोगों के सामने आ रहा है. और ये एक्ट्रेस है जेनेलिया डिसूज़ा. जो अब 2 बच्चों की माँ है.

जेनेलिया और विराट के करियर के शुरूआती दिनों में दोनों ने साथ मिलकर एक एड फिल्म की शूटिंग की थी. जिसमें विराट और अनुष्का एक-दुसरे के साथ इंटिमेट हो गए थे. और इस एड का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर पहले भी कंट्रोवर्सी हो चुकी है और एक बार फिर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

एक बार फिर लीक हुआ विराट और जेनेलिया का MMS; देखें विडियोइस फोटो से पता चलेगी आपकी सोच; गन्दी सोच वाले इसे न देखे

विराट कोहली और जेनेलिया इस कंट्रोवर्शियल वीडियो में एक फेमस वॉच और बैग्स के ब्रांड के लिए एकसाथ दिखाई दिए थे. जिसमें दोनों के बीच इंटिमेट सीन फिल्माया गया था. इस वीडियो में दोनों लिफ्ट में फंस जाते हैं और आगे कुछ ऐसा होता है, जो लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. साथ ही अनुष्का अगर इस विडियो को देखेंगी तो ऐसे में विराट की तो खैर नहीं है

इसके अलावा विराट कोहली और जेनेलिया की एक और एड फिल्म शूट की गई थी, जिसमें विराट पायलट और जेनेलिया एयर होस्टेस बनती हैं प्लेन के हवा में रहने पर भी ऑन वर्किंग दोनों काकपिट से बाहर आ जाते हैं, जिस पर कई एयरलाइंस कंपनियों ने ऑब्जेक्शन भी उठाया था.

Back to top button