विनोद कांबली ने एक बार फिर गुदवाया सचिन के नाम का टैटू, तेंदुलकर का जवाब दिल जीत लेगा

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती के उनके फैंस से लेकर आलोचक भी कायल हैं. स्कूली क्रिकेट के दौरान 1988 में दोनों की 664 रनों की साझेदारी करके क्रिकेट जगत को चौंका दिया था. दोनों ने टीम इंडिया के लिए भी कई मैचों में साथ दिया. हालाकि कांबली टीम इंडिया में लंबे समय तक नहीं टिक सके. टीम इंडिया से दूर होने के बाद कांबली सचिन के साथ कम ही दिखाई दिए. अब दोनों दोस्त फिर से काफी करीब आते दिख रहे हैं. हाल ही में कांबली ने एक टैटू गुदवाया है जिसमें सचिन तेंदुलकर का नाम है.

सचिन और कांबली एक दूसरे की काफी तारीफ करते रहते हैं. कुछ साल पहले दोनों के बीच दूरियां दिखने लगी थीं, लेकिन अब दोनों का याराना खूब रंग ला रहा है. कांबली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने टैटू की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सचिन तेंदलुकर का नाम भी छिपा है. दाएं कंधे पर बने इस टैटू को कांबली ने सचिन को डेडीकेट किया है.

कांबली ने अपने ट्वीट में कहा, “हम जीवन में काफी कुछ ऐसा करते हैं जो हमारे साथ ज्यादा नहीं रहती, लेकिन यह मास्टर यह मेरे साथ हमेशा रहेगा. यह मेरे दोस्त तुम्हें समर्पित है.

कांबली ने इस टैटू की तस्वीर शेयर की जिसने सचिन को काफी सरप्राइज किया. सचिन ने भी याद किया कि वे दोनों कई सालों से साथ हैं. सचिन ने कहा कि उनके बीच ज्यादा कुछ बदला नहीं है. सचिन ने कहा कि कांबली उन्हें आज भी चौंका रहे हैं.

सचिन ने कांबली के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “इतने साल हो गए हैं हमें एक दूसरे को जानते हुए. हलाकी मेरे दोस्त ज्यादा कुछ बदला नहीं है. तुम आज भी मुझे सरप्राइज करते रहते हो.”

इससे पहले फ्रेंडशिप डे पर भी इन दोनों के ट्वीट को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंड्सशिप डे मनाया जाता है. विनोद कांबली ने फ्रेंडशिप डे पर अपनी दोस्ती के नाम एक ट्वीट साझा किया है जिसमें उन्होंने दोनों की दोस्ती को शोले फिल्म की जय वीरू की दोस्ती करार दिया है. इसके लिए कांबली ने अपनी दोस्ती को इस फिल्म का गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे..’ भी समर्पित किया था.

Back to top button