विधवा भाभी से शादी करने के बाद हुई ये बात, युवक ने गुस्‍से में काट लिया अपना गुप्तांग

 भाभी को अपनाने का दबाव बनाने पर एक युवक को इतना गुस्सा अया कि उसने ब्लेड से अपना गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काट लिया। घटना आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलघाट गांव की है। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया।

परिजन पैंट की चेन से गुप्तांग कटने की बात कहते रहे, लेकिन, जब जख्म को देखकर डॉक्टर को शक हुआ तो ब्लेड से काटे जाने की बात स्वीकार की। जानकारी मिलने के बाद सगे-संबंधी भी अस्पताल पहुंच गए थे।

भाई की दुर्घटना में हो गई थी मौत

घायल युवक कन्हैया (20) बेलघाट गांव के अनुसूचित जाति टोला निवासी डीके प्रसाद का पुत्र है। डीके प्रसाद को कुल चार पुत्र थे, जिसमें मंझले नुत्र प्रदीप की शादी करीब सात साल पहले शाहपुर के बरीसवन गांव में हुई थी। प्रदीप गुजरात के अखिलेश्वर की प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। 2015 में कंपनी में हादसे के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

परिवार ने करा दी विधवा भाभी से शादी

प्रदीप की मौत के बाद घर वालों ने विधवा भाभी की शादी एक साल पहले छोटे देवर से करा दी। इसके पहले प्रदीप की पत्‍नी ने कंपनी से मिला मुआवजा घर वालों को दे दिया था। उधर, दबाव में शादी करने वाले देवर ने भाभी को पत्नी के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हुआ।

भाभी को अपनाने कादबाव पड़ा तो किया ये काम

इसके बाद कन्या पक्ष के लोग शिकायत लेकर थाने में गए। काफी मान-मनौव्वल के बाद युवक भाभी को पत्नी के रूप में स्वीकार करने के लिए राजी हुआ। इसके बाद वर पक्ष के लोग विवाहिता को लेकर ससुराल बेलघाट गए। वहां परिवार वालों ने उसपर भाभी को पत्नी के रूप में अपनाने के लिए दबाव बनाया तो युवक ने गुस्से में ब्लेड से अपना गुप्तांग काट लिया।

Back to top button