विदेश जाकर भारतीय संस्कार भूल गई प्रियंका, ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर दिखाई अपनी हॉट बॉडी

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. प्रियंका हमेशा ही फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती है कि बोल्डनेस के मामले में वह सबसे आगे हैं. वैसे प्रियंका के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. प्रियंका ने तो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा नाम कमाया है. मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद से ही प्रियंका ज्यादातर विदेश में ही रहती हैं. विदेश जाकर प्रियंका और ज्यादा ग्लैमरस हो गई है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें कह रही है.विदेश जाकर भारतीय संस्कार भूल गई प्रियंका, ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर दिखाई अपनी हॉट बॉडी

प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉट फोटोज के कारण भी हमेशा चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ बेहद ही हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है जिसमे उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका ने ब्लैक और सिल्वर रंग की नेट वाली ड्रेस पहनी है जिसमे उनके हॉट क्लीवेज साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं.

इस बार प्रियंका का बदला हुआ रूप देखने को मिला है. उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग प्रियंका के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. अब तक उनके फोटोज पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वही प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैलेंटाइन-डे के मौके पर प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म Isn’t It Romantic रिलीज हुई थी. इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फिल्म Sky is Pink के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करेंगी.

Back to top button