विदेशी महिला की चाकू से वार कर हत्या , शराब को लेकर पड़ोसी महिला का हुआ था झगड़ा

दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में सोमवार रात एक विदेशी महिला की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। केन्याई मूल की एनंसम (35) का शव उसके कमरे में खून से लथपथ मिला। उसकी छाती पर चाकू के घाव के कई निशान मिले हैं। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव एम्स की मोर्चरी भेज दिया। पुलिस बिल्डिंग में रहने वाली अन्य विदेशी महिलाओं के अलावा उसके सामने रहने वाली एक महिला से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि शराब को लेकर पड़ोसी महिला का एनंसम से झगड़ा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, छतरपुर विस्तार इलाके में नंदा अस्पताल के पास एक बिल्डिंग में अफ्रीकी मूल की महिलाएं व पुरुष रहते हैं। एनंसम यहां पहली मंजिल पर किराए के कमरे में रहती थी। 

सोमवार रात करीब 8:10 बजे पड़ोस में रहने वाली केन्याई मूल की एक अन्य महिला उसके कमरे पर पहुंची तो उसने देखा कि एनंसम कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी। उसकी छाती पर कट के कई निशान थे। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने लूटपाट की बात से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि एनंसम के कमरे में एंट्री फ्रेंडली हुई है। जांच में पता चला कि हत्या से कुछ देर पहले एनंसम का एक अन्य महिला से शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। 

उस महिला ने एक दिन पूर्व एक अन्य महिला का सिर फोड़ दिया था। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या में वह महिला शामिल हो सकती है। पुलिस ने हत्याकांड की सूचना केन्या दूतावास को दे दी है।

Back to top button