विदर्भ के ठेकेदार से हफ्ता मांगने वाला मंत्री का टाइपिस्ट गिरफ्तार

मुंबई.विदर्भ के रेत ठेकेदार से 10 लाख रुपए हफ्ता मांग रहे अपने ऑफिस के टाइपिस्ट को पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। आरोपी पिछले कई महीनों से ठेकेदार से रुपयों की मांग कर रहा था और रुपए न मिलने पर मंत्री से शिकायत कर काम बंद कराने की धमकी दे रहा था। ठेकेदार ने शिवसेना विभाग प्रमुख को यह बात बताई और विभाग प्रमुख ने कदम को।
विदर्भ के ठेकेदार से हफ्ता मांगने वाला मंत्री का टाइपिस्ट गिरफ्तार
 
कदम ने मलाबार हिल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी। उन्होंने उसको पुलिस के हवाले भी किया। गिरफ्तार आरोपी महेश सावंत मंत्री कदम के बंगले में बने ऑफिस में बतौर टाइपिस्ट काम करता है। दो महीने पहले उसने ऑफिस के बाकी लोगों के घर चले जाने के बाद लैंडलाइन से ठेकेदार को फोन किया और 10 लाख रुपए मांगे। इस बीच उसने ठेकेदार को कई बार फोन किया। मंत्री कदम ने बताया कि उन्होंने खुद आरोपी की आवाज टेप कराई। साथ ही पैसे लेने के लिए उसने जिस आदमी को भेजा था उसका फोटो, मोबाइल नंबर व गाड़ी नंबर भी हासिल किया।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज, 500 लोग पहुंचे और बच गई मासूम बच्ची की जान

इसके बाद सावंत को उसकी आवाज सुनाई गई, लेकिन उसने अपनी आवाज होने से इनकार किया। कदम ने अपने पीए को पुलिस थाने भेजकर सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और आरोपी सावंत को पुलिस के हवाले भी किया। सावंत के खिलाफ आईपीसी 384 के तहत हफ्ता वसूली के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button