विडियो : चार बिल्लियों ने कोबरा को घेर कर दिया उस पर अटैक, फिर हुआ कुछ ऐसा…

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो आपको हैरान कर देते हैं. कहीं सांप के वीडियो तो कहीं शेर के वीडियो सामने आते ही रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें बिल्ली के बच्चे और सांप की लड़ाई देखने को मिल रही है. बता दें, बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक सांप को चार बिल्लियां घेरी हुई हैं. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्लियां सांप को उत्सुकता से देख रही हैं. एक बिल्ली तो सांप पर हमला भी कर देती है. नील ने बताया कि ये वीडियो तब शूट किया जब वे अपनी फिल्म ‘बाइपास रोड’ की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. वीडियो में दिख रहा है कि बिल्लियों के हमले के बाद सांप भी हमले के लिए तैयार है. ये लड़ाई भले ही मज़ेदार हो लेकिन आखिरी में सांप लड़ाई छोड़ आस-पास की हरियाली में छिप जाता है. साथ ही बिल्लियों और सांप में से किसी को नुकसान नहीं पहुंचता. इसी वीडियो को नील ने कमरे में कैद कर लिया.

इस वीडियो को शेयर करते हुए नील ने लिखा कि आज बाइपास रोड की शूट पर था, गाड़ी से उतर के यह देखा. नील ने इस कमेंट में पुष्टि की है कि सांप को रेस्क्यू करने के लिए वन्यजीवन अधिकारियों को बुला लिया गया था. एक यूजर ने कमेंट मे लिखा कि किसी को सांप पकड़ने वालों को बुलाना चाहिए था जिससे कोबरा को पकड़ जंगल में छोड़ा जा सके. बाद में नील ने हामी भर इसका जबाव भी दिया.

Back to top button