विजय माल्या ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, जांच एजेंसियों पर टिप्पणी की

शराब कारोबारी और पूर्व राज्य सभा सांसद विजय माल्या ने मोदी सरकार के अधीन जांच एजेंसियों पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा है। विजय माल्या ने ट्वीट कर पीएम मोदी और जांच एजेंसियों पर टिप्पणी की है। उन्होंन ट्वीट के जरिए कहा, “क्या हमारे पीएम जो भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने के बारे में सोचते हैं वह इस बात की गारंटी ले सकते हैं कि उनके शासन में जांच एजेंसियां निष्पक्ष और सही तरीके से काम कर रही हैं या नहीं ?”

गौरतलब है कि विजय माल्य पर देश के कई बैंकों का लगभग 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है। प्रवर्तन निदेशालय भी विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर चुका है। फिलहाल माल्या लंदन में है और उनपर 17 बैंकों का लगभग 9 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का बकाया है।


Vijay Mallya

 

Will our dynamic forward thinking corruption free PM care to guarantee that criminal agencies under his control are fair impartial and legal

 

अपने ट्वीट के जरिए विजय माल्या ने भारतीय जांच एजेंसियों पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। वहीं अपने दूसरे ट्वीट में माल्या ने एंफोर्समेंट पर भी सवालिया निशान लगाए हैं। माल्या ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “हमारे पीएम किसानों के लिए तकनीक के इस्तेमाल पर जोर देने की बात करते हैं, मैं हैरान हूं क्यों एंफोर्समेंट संस्थाएं तकनीक के इस्तेमाल से परहेज करती हैं!”

Back to top button