वाराणसी में फिर गोलीकांड, गार्ड समेत 3 लोग घायल

वाराणसी के एक मॉल में गोलीबारी की वारदात को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते कि पटेल धर्मशाला में गोली चल जाने से शहर में सनसनी फैल गई. इस घटना में एक सुरक्षा गार्ड समेत 3 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि गोली सुरक्षाकर्मी की बंदूक से चली थी.

मामला वाराणसी में मरी माई मंदिर के पास थाना चेतगंज क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक पटेल धर्मशाला में काम करने वाला गार्ड शंभूनाथ वहां अपनी बंदूक साफ कर रहा था. तभी अचानक गोली चल गई.

गोली चलने से गार्ड शंभूनाथ के अलावा वहां ठहरे अशोक और उनकी पत्नी भी घायल हो गए. गोली चलने से वहां अफरा तफरी मच गई. फौरन तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने पूरी घटना के बारे में जानकारी की. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना से आस-पास के लोग सहम गए थे.

बताते चलें कि वाराणसी कैंट में बुधवार को एक मॉल में अज्ञात व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कुछ लोग घायल हो गए थे. घटना जेवीएच मॉल की है. जहां अचानक गोलियों की तड़तड़ाहत सुनाई देने लगी थी.

मॉल में मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए थे. त्योहार का सीजन होने की वजह से मॉल में काफी भीड़ थी. गोलियों की आवाज सुनते ही लोग सुरक्षित ठिकानों की ओर भागने लगे. इस घटना में 2 लोगों की मौत हुई. कुछ लोग जख्मी थे, जिन्हें फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मौके पर आईजी रेंज विजय सिंह मीणा और डीएम सुरेंद्र सिंह पहुंचे थे. मॉल की एक गारमेंट शॉप पर डिस्काउंट को लेकर कुछ लोगों की दुकानदार से बहस हो गई थी. बहस इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने गोलियां चला दीं. पुलिस पूरी घटना की जांच के लिए सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है.

Back to top button