वायरल हुआ वीडियो, सिक्योरिटी साईरन पर बच्चे ने किया धमाल डांस…

आजकल हर कोई अपनी कार और बाइक्स में सिक्‍योरिटी सायरन लगाते हैं ताकि उसे कोई भी छुए तो पता चल जाये. इससे चोरी का खतरा कम हो जाता है. आपने लोगों को सायरन से परेशान होते हुए तो जरूर देखा होगा, लेकिन क्या किसी को सायरन पर डांस करते हुए देखा है? आज हम आपको ऐसा ही कुकब बताने जा रहे हैं जिसे आप भी देखकर हैरान रह जायेंगे.

ये सुनकर आपको भी अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच्चाई है. दरअसल, एक बच्चा सिक्योरिटी सायरन की आवाज सुनने के बाद नाचने लगता है. सिक्योरिटी सायरन पर बच्चे के डांस को देखकर किसी का भी चेहरा खिल जाएगा. इस बच्चे का डांस इतना जोरदार है कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है और सभी को ये काफी पसंद भी आ रहा है. 35 सेकेंड के इस विडियो में बच्‍चा डांस कर रहा है बगल में खड़ी बाइक का सायरन बज रहा है. यह देखिए वीडियो.

जानकारी दे दें, बच्‍चे के डांस मूव्‍स देखने लायक हैं महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘इसको देखने के बाद हंसी नहीं रोक पा रहा हूं इतना मजेदार वीडियो मैंने एक लंबे समय के बाद देखा है इसके साथ ही मेरा को वीकएंड शुरू हो गया है…’ इसके पहले भी आनंद ऐसे कई वीडियो शेयर कर चुके हैं जो लोगों को एंटरटेन भी करते हैं.

Back to top button