वायरल हुआ मलाइका का नया जिम लुक, फिगर देख…

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में छुटि्टयां मनाने के बाद मलाइका अरोड़ा फिर से अपने जिम मोड में देखने को मिली हैं. शनिवार को मलाइका जिम के बाहर देखने को मिली है और इस दौरान उन्होंने अपने फेवरेट नियॉन कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए थे. जबकि इस दौरान गॉगल लगाए मलाइका द्वारा मीडिया को पोज भी दिए गए हैं. बता दें कि न्यूयॉर्क में भी मलाइका नियॉन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं और फैंस ने इन्हे खूब सराहा था.

वहीं अमेरिका से वैकेशन से वापस आते ही मलाइका अपने पुराने रुटीन पर लग गई हैं. जिम, योगा, सलून आदि. यानी फिर मलाइका की फिट और स्टाइलिश रहने की दिनचर्या शुरू हो चुकी है. वहीं पिछले दिनों भी मलाइका सफेद टॉप और जिम लेगिंग में काफी खूबसूरत नजर आई थी. जहां जिम से बाहर निकलते वक्त ही मलाइका को उनके फैंस ने रोक लिया और तस्वीरें भी खिंचवाई थी.

रैपर बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अपनी छवि बदलने के लिए कर रहे हैं ये काम..

जानकारी के मुताबिक़, मलाइका से मिलने के लिए दो नन्हीं सी फैंस आई थी. इनको देख मलाइका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और इन छोटी बच्चियों ने मलाइका से ऑटोग्राफ भी लिया था और इनको ऑटोग्राफ देते हुए मलाइका काफी खुश भी नजर आईं थी. 

Back to top button