वसीम रिजवी को हुआ कोरोना

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना लगातार बढ़ रहा है। हालांकि सरकार कोरोना को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है लेकिन कोरोना ने एकाएक यूपी तेजी पकड़ ली है। ऐसा नहीं है कोरोना आम लोगों को अपना शिकार बना रहा है बल्कि इसमें राजनीतिक दल के तमाम नेताओं को कोरोना अपनी पकड़ में ले रहा है। अब खबर है कि शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।
इसके बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर होम क्वारेंटाइन में चले गए है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने एक बयान जारी किया है और अपने विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कट्टरपंथी मुल्लाओं के लिए कहा है कि वे उनके कोरोना संक्रमति होने पर खुश बिलकुल न हों।
ये भी पढ़े: जया बच्चन के समर्थन में आईं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने क्या कहा?
ये भी पढ़े: भारतीय कंपनियों में चीन का है एक अरब डॉलर का निवेश
ये भी पढ़े:  जमाखोरों की अब खैर नहीं, योगी ने उठाया ये कदम

हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे। वसीम रिजवी ने बताया कि इसके बाद लखनऊ के चरक अस्पताल में उन्होंने जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लागों से जांच कराने को कहा। जानकारी के मुताबिक अभी हाल में वसीम रिजवी रामपुर गए थे।
इसके बाद जब  वापस आए तो उनको खाने में स्वाद के साथ-साथ उनकी सूंघने की शक्ति पूरी तरह चली गई है।
ये भी पढ़े: रूस में मंत्रियों की बातचीत से पहले एलएसी पर हुई थी 100-200 राउंड फायरिंग
ये भी पढ़े: आखिर अमेरिकी चुनाव में हिंदू मतदाता इतने महत्वपूर्ण क्यों हो गए हैं?
इसके बाद वसीम रिजवी ने आनन-फानन में अपनी जांच चरक में करायी तो पता चला कि उनको कोरोना है। उन्होंने कहा कि अभी मुझे संक्रमण के दौरन सिर्फ सिर और पेट में दर्द है, सूंघने की शक्ति खत्म हो गई है, इसीलिए मैं अभी अस्पताल में डॉक्टरों की सलाह के बाद एडमिट नहीं हो रहा हूं। अगर आवश्यकता पड़ी तो भर्ती हो जाऊंगा।
बात अगर उत्तर प्रदेश में कोरोना की जाये तो पिछले 24 घंटे में 113 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही यूपी में एक दिन में हुई यह सर्वाधिक मौतें हैं।
इससे पहले 20 अगस्त को 95 लोगों की और 10 सितंबर को 94 लोगों की जान इस खतरनाक वायरस ली थी। वहीं, अभी तक कुल 4,609 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। उत्तर प्रदेश में चौबीस घंटे में 6895 नए रोगी मिले और अब कुल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3,24,139 पहुंच गया है।

Back to top button