वर्दी पहने शख्स ने विद्या से कहा- ‘पैसे लेकर जिस्म दिखाती हो, तो आफत आ गई’

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ रिलीज के लिए तैयार है। विद्या फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में विद्या ने सेना के एक जवान पर आपत्तिजनक बयान देकर तहलका मचा दिया था। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों का जिक्र करते हुए आर्मी जवान पर गंभीर आरोप लगाया था।
 वर्दी पहने शख्स ने विद्या से कहा- 'पैसे लेकर जिस्म दिखाती हो, तो आफत आ गई'विद्या ने टीओआई को दिए ‌इंटरव्यू में कहा ‌था, ‘जब मैं कॉलेज में थी तब एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था। वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी थी।’
विद्या बालन के सेना के जवान पर लगाया गया ये आरोप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वायरल बयान के बाद अब सेना के एक जवान ने वीडियो जारी कर अपना बयान दिया है। जवान का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

 
वीडियो में दिख रहे इस शख्स ने अपना नाम राहुल सांगवान बताया है। साथ ही सेना की वर्दी पहने ये शख्स विद्या बालन के लिए आपत्तिजनक बातों से भरी एक कविता बोल रहा है।
कविता पढ़ें-
जवान की कविता-

बुड्ढों से परहेज नहीं तो थोड़ा धीरज धर लेती,
इक जवान ने घूर लिया तो अनदेखा ही कर लेती,

माना तुम पैसे लेकर ही देह प्रदर्शन करती हो,
टांगे, बाहें, गला दिखाकर अपना बटुआ भरती हो,

पैसे लेकर जिस्म दिखाना उस पर भले शराफत क्या,
इक जवान ने फ्री फंड में देख लिया तो आफत क्या,

पहले दुनिया घूर रही थी ये ज़मीर तब हिला नहीं,
दिक्कत शायद ये है उस जवान से पैसा मिला नही,

किसने बोला था बयान तुम ऐसा दो या वैसा दो,
खुल कर कहती उस जवान से घूर लिया अब पैसा दो…

 

इस वीडियो को Youth BJP नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। वीडियो अपलोड होने के चंद घंटों में ही इसे लगभग 20 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो में शख्स खुद को सेना का जवान बता रहा है।
 
 
Back to top button