वरुण भी बन सकते हैं नंबर वन सलमान की ये बात मानकर, जानिए कैसे

हर एक्टर सलमान खान की तरह बनना चाहता है. इस पर उनका कहना है कि बॉलीवुड में एक ही यंग स्टार है जो सुपरस्टार हो सकता है लेकिन अगर वह अपने अति उत्साह को कंट्रोल रखे तो. ऐसे में उन्होने उनका नाम उन्होंने वरुण धवन बताया. सलमान इन दिनों अपनी अगली फिल्म भारत को प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में इनके साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी नजर आएंगी.

वहीं कुछ सीन में वरुण भी नज़र आ सकते हैं, ऐसी जानकारी पहले सामने आई थी. इस फिल्म के टीजर, ट्रेलर और सॉन्ग भी रिलीज हो चुके हैं.सलमान खान यही नहीं रुके उन्होंने भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में भी कहा. उन्होंने कहा कि कैटरीना ने भारत में अच्छा काम किया है और उसके लिए उनको राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिलना चाहिए.

इसके अलावा सलमान ने दिशा पटानी के साथ पहली बार काम किया है वहीं तब्बू के साथ वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. वहीं वरुण धवन की बात करें तो वह कई फिल्मों से बॉलीवुड में तहलका मचा चुके हैं. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इसके बाद वरुण ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके सभी का दिल जीता. सलमान खान की जुड़वा 2 में भी वरुण धमाल मचा चुके हैं. देखा जा सकता है उसी के बाद ही वरुण उनके पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. जैसा कि हमने बताया था इस फिल्म के आखिरी में वह सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं.

वरुण हाल फिलहाल में फिल्म कलंक में आलिया के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में इनके साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी नजर आ चुकी हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई थी. वरुण की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर है. जो इसी साल फिल्मी पर्दे पर रिलीज होगी.

Back to top button