वरुण धवन की इस फीमेल फैन ने दी सुसाइड की धमकी

एक्टर वरुण धवन के सामने एक मुसीबत आ खड़ी हुई है। दरअसल उनकी एक फैन कुछ ऐसा करने पर उतारू हो गई हैं कि वरुण को मजबूरन पुलिस का सहारा लेना पड़ गया है..
वरुण धवन की इस फीमेल फैन ने दी सुसाइड की धमकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2012 में आई  फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दा ईयर’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन की एक फीमेल फैन ने उन्हें आत्महत्या करने की धमकी दी है जिसके चलते वरुण के हाथ पांव फूल गए हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वे क्या करें।
लेकिन इस मुसीबत से पार पाने के लिए फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ के एक्टर वरुण ने कोई देरी ना करते हुए मुंबई की सांता क्रूज पुलिस को लिखित में शिकायत कर फीमेल फैन के खिलाफ मामला दर्ज करवा लिया है।
बता दें कि वरुण ने अपनी लिखित शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी फीमेल फैन उन्हें वाट्सएप के जरिए जान से मर जाने की धमकी दे रही है और कहा कि वे उसकी फीलिंग्स को समझें। वहीं, सांता क्रूज पुलिस ने मामला दर्ज कर वरुण की फैन के नंबर की जांच करने में जुट गई है। 
वरुण धवन की इस फीमेल फैन ने दी सुसाइड की धमकीवरुण की हाल ही में आई फिल्म ‘जुड़वा-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पैसा कमाया है। दर्शकों ने 90 के दशक में आई सलमान खान की ‘जुड़वा’ के साथ वरुण की ‘जुड़वा-2’ को भी सराहा है। खबर है कि साल 2018 में वरुण की नई फिल्म ‘सुई धागा’ आएगी। वरुण अपने 5 साल के फिल्मी करियर में 9 फिल्मों में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं।
 
Back to top button