वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल, अब तक मिल चुके 24 मिलियन व्यूज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में हैं। गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आयी फिल्म कुली नंबर 1 की ये रीमेक है। वरुण की फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर फैन्स में जबरदस्त बज बन गया है।  ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही कुली नबंर लगातार ट्रेंड कर रही है।

अब कुली नंबर 1 का एक और गाना रिलीज हुआ है जो है ‘हुस्न है सुहाना’ , इंटरनेट पर ये गाना जमकर वायरल हो रहा है। वरुण का ये गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल कुली नंबर 1 का ये गाना 24 घंटो में सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला गाना बन गया है। गाने को 24 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ठीक 25 साल पहले सुपरस्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर संग इस गाने पर ऐसा डांस किया था कि सभी उनके दीवाने हो गए और अब इतने सालों बाद जब इस आइकॉनिक गाने के रीक्रिएट वर्शन में वरुण धवन ने भी चार चांद लगाये हैं। वरुण ने गाने में कमाल का डांस किया है। पूरे गाने में सारा अली खान संग उनकी केमिस्ट्री भी दमदार लग रही है और उनका अंदाज भी दिल जीत रहा है।  कुली नंबर 1, 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है।

वरुण धवन के घर से आई बुरी खबर, कोरोना वायरस की वजह से हुई उनकी….

बता दें कि  वरुण धवन भी फिलहाल कोरोना वायरस की चपेट में है। वरुण धवन और डायरेक्टर राज मेहता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें ये स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहा था, जिसके चलते ये इस वायरस का शिकार हुए।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो वरुण के पास कुली नंबर 1 के अलावा चार बड़ी फ़िल्में और हैं। सबसे पहले वो राज मेहता की जुग जुग जियो , इसके बाद अमर कौशिक की भेड़िया और श्रीराम राघवन की एक्किस । इसके बाद वो साजिद नाडियाडवाला के बैनर के साथ सनकी में भी काम करेंगे।

 

Back to top button