वफादार कुत्ते ने अपने मालिक से किया धोखा, जानकर आपकी रूह जायेगी कांप

अमेरिका में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स सिर्फ दस मिनट के लिए बाजार क्या चला गया, उसकी दुनिया लुट गई। जी हां, जब उसने घर वापस आकर देखा तो उसकी दुनिया लुट चुकी थी। उसकी आंखों के सामने ऐसा नजारा था जिसे देखकर वह खड़े-खड़े थर्रा गया।  

दरअसल, यह शख्स अपनी पत्नी को अपने पालतू कुत्ते के साथ घर में अकेला छोड़कर गया था। लेकिन उसे क्या पता था कि वह ऐसा करके कितनी बड़ी गलती करने जा रहा है। जी हां, जब वह सामान लेकर बाजार से वापस लौटा तो कमरे का नजारा होश उड़ा देने वाला था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी का है। यहां रॉबर्ट फ्रेजर नामक शख्स पिछले कई सालों से यहां रह रहे थे। लगभग दो साल पहले ही उन्होंने एंजेला नामक महिला से शादी की थी। इसके अलावा रॉबर्ट के पास उनका एक पालतू कुत्ता भी रहता था। उनके पास पिटबुल डॉग था, जिसका नाम उन्होंने ‘केन’ रखा था। रॉबर्ट के पास यह कुत्ता पिछले आठ साल से था। केन को रॉबर्ट ने खुद ट्रेंड किया था। उन्होंने केन की वफादारी देखी था और शायद उसी पर भरोसा कर वो उस दिन घर पर उसे अपनी पत्नी के साथ अकेला छोड़कर कुछ सामान लेने बाहर गए थे लेकिन उनको क्या मालूम था कि उनके साथ ऐसा कुछ होने वाला है।  
रॉबर्ट का पालतू डॉगी केन हमेशा अच्छा बर्ताव करता था। एंजेला से भी उसकी अच्छा बॉन्डिंग थी। लेकिन 15 मिनट बाद लौटा तो घर का नजारा बदल चुका था। रॉबर्ट की पत्नी एंजेला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और केने उसे काटता जा रहा था। रॉबर्ट ने देखा कि एंजेला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। ये नजारा देखकर पहले तो रॉबर्ट को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ, क्योंकि इससे पहले केन ने कभी ऐसा बर्ताव नहीं किया था। रॉबर्ट ने तुरंत एंबुलेंस और पुलिस को कॉल कर सूचना दी।

Back to top button