लड़को के मन में अक्सर आते हैं ब्रेस्ट को लेकर ये अजीब सवाल, जिसका जवाब पाना बेहद मुश्किल…

ब्रेस्ट और इससे जुड़े विषयों को लेकर अक्सर पुरुषों के मन में अजीबोगरीब सवाल और उत्सुकताएं होती हैं। जब हमने पुरुषों से पूछा कि वे महिलाओं से उनके ब्रेस्ट के बारे में कौन सा एक सवाल पूछना चाहते हैं तो उनके जवाबों से सामने आए ये सवाल…

कितना नाजुक है?
जब किसी महिला के ब्रेस्ट को छूआ जाता है या प्यार से सहलाया जाता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है?
क्या सचमुच साइज में होता है अंतर?
वैसे तो देखने में दोनों ब्रेस्ट एक जैसे ही लगते हैं और उनमें कोई अंतर नहीं दिखता लेकिन हमने सुना है कि दोनों ब्रेस्ट के साइज में अंतर होता है यानी एक छोटा और एक बड़ा होता है। क्या यह सच है?

तो इस वजह से लडकियां नहीं करना चाहती ओरल सेक्स, जानें वजह…

निपल का साइज भी बढ़ता है?
हमने सुना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं के ब्रेस्ट साइज और निपल में बदलाव आ जाता है लेकिन क्या प्रेग्नेंसी से पहले भी ब्रेस्ट की तरह निपल्स का भी साइज बढ़ता है?
ब्रा से दम घुटने लगता है?
हमने ‘फ्री द निपल’ नाम के कई कैंपेन्स के बारे में सुना है लेकिन क्या सचमुच ब्रा पहनना इतना बुरा या तकलीफदेह है?
क्या आप उससे खेलती हैं?
पुरुषों को अपनी पार्टनर के ब्रेस्ट के साथ प्यार से खेलना अच्छा लगता है लेकिन क्या सेल्फ लव सेशन के दौरान महिलाएं खुद भी अपने ब्रेस्ट के साथ ऐसा करती हैं?
क्या आपको भी आकर्षित करते हैं?
चूंकि ब्रेस्ट इतने खूबसूरत और भड़काउ होते हैं कि वे पुरुषों को तो आकर्षित करते ही हैं लेकिन क्या महिलाओं को भी अपने ब्रेस्ट के बारे में ऐसी फीलिंग आती है?
पीरियड्स के दौरान आता है बदलाव?
महीने के उन दिनों में पीरियड्स के दौरान महिलाएं बेहद परेशान और कठोर हो जाती हैं। क्या उस दौरान ब्रेस्ट में भी कोई बदलाव आता है और वे अधिक सेंसेटिव हो जाते हैं?
आपको सीने पर बोझ महसूस होता है?
पुरुष होने के नाते हम तो कल्पना भी नहीं कर सकते कि हमारे सीने पर हर वक्त कुछ रखा हो। क्या आपको भी ब्रेस्ट की वजह से अपने सीने पर बोझ महसूस होता है?
Back to top button