लड़की ने पुलिस से की छेड़खानी की शिकायत तो जला दिया जिन्दा…

हाल ही में एक अपराध के नए मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तंबौर गांव का है. जहाँ बीते रविवार इलाके के कुछ लड़कों ने युवती से छेड़छाड़ की और इसके बाद जब युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस की कार्रवाई करने से पहले ही मनचलों ने युवती पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि जिस युवती को जलाया गया वह इस समय बुरी स्थिति में है और फिलहाल उसे अस्पताल में एडमिट किया गया है.लड़की ने पुलिस से की छेड़खानी की शिकायत तो जला दिया जिन्दा...

वहीं इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि वह लगभग 60 फीसदी झुलस गई है और आने वाली खबरों के अनुसार उन आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई है और इसके बाद दूसरे दिन उसे जलाने की कोशिश की गई. वैसे यह पहला मामला नहीं है क्योंकि ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के जराखर गांव से पहले भी आ चुका है.

वहां पर शौच के लिए गई एक किशोरी के शादी से इंकार करने पर उसके रिश्ते के भाई ने उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया था और इसपर पुलिस ने जांच भी की थी. फिलहाल जिस लड़की के बारे में यह खबर सामने आई है उस लड़की के आरोपियों की तलाश की जा रही है और उन सभी को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा ऐसा पुलिस वालों ने यकीन दिलवाया है.

Back to top button