हर लड़की को अपनी वर्जिनिटी खोने से पहले, जरुर पढ़ लेनी चाहिए यह खबर…

अगर आपने कभी सेक्स नहीं किया है लेकिन अब आप सेक्स करने के बारे में सोच रही है या आपके अंदर सेक्स को लेकर डर है। या आपकी शादी होने वाली है तो ये खबर जरूर पढें।

 

सेक्स के दौरान रक्तस्राव होना आम बात है लेकिन इससे आपकी वर्जिनिटी निर्धारित नहीं होती है ऐसा बिलकुल नहीं है कि अगर पहली बार सेक्स के दौरान ब्लीडिंग नहीं हुई तो आप वर्जिन नहीं हैं।

हाइमन और वर्जिन नॉट काफी गंभीर मुद्दा है हस्तमैथुन और सेक्स के दौरान इसके टूटने की संभावना बहुत ज्यादा होती है इसलिए लड़कियों की वर्जिनिटी को सेक्स के दौरान होने वाली ब्लीडिंग से जोड़ने की भूल न करें।

मजेदार सेक्स के लिए हमेशा ऐसी लडकियां फिट…

आपकी वर्जिनिटी कोई गिफ्ट नहीं है जो आप अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड को दें ऐसा जरूरी नहीं है कि अपने प्यार को साबित करने के लिए आप अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड को अपनी वर्जिनिटी गिफ्ट में दें।

सामने वाले की उम्मीदों पर खरा उतरने के चक्कर में खुद पर दबाव बनाने की जरूरत नहीं है। आपको दूसरों की खुशी के लिए सेक्स नहीं करना चाहिए। ये पूरी तरह से सिर्फ आपकी मर्जी होनी चाहिए। सेक्स के लिए अपने साथ जबरदस्ती न करें।

दर्द तो होगा जरूर ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है। फोरप्ले से संभोग के कारण होने वाले दर्द को कम किया जा सकता है। इससे वजाइना पर दबाव कम पड़ता है। सीधे संभोग करने से हो सकता है

कि आपका शरीर इसके लिए तैयार न हो और इस वजह से आपको दर्द सहन करना पड़ सकता है। अगर आप सेक्स के दौरान पूरी तरह से असहज महसूस कर रही हैं तो बेहतर होगा कि आप उनसे धीरे करने के लिए कहें।

Back to top button