इस खूबसूरत लड़की की बॉडी देख अच्छे अच्छों को लगने लगता है डर, लेकिन खूबसूरती भी कमाल की…

कसरत कर खुद को फिट रखना सभी को अच्छा लगता है. इसके लिए काफी मेहनत भी करते हैं, खासकर लड़के अपनी बॉडी का खास देते हैं. लेकिन हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे दुनिया की सबसे खूबसूरत और खतरनाक लड़की कहा जाता है. ये देखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही खतरनाक भी है यानि उन्होंने अपनी बॉडी बना लिया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएं.

बता दें, इस लड़की का नाम जूलिया विन्स हैं. आपको बता दें, जूलिया विन्स बहुत ही खूबसूरत हैं और किसी गुड़िया से कम नहीं लगतीं हैं. यही कारण है कि जूलिया को दुनिया की सबसे सुन्दर लड़की कहा जाता है. जूलिया रूस की एक बॉडी बिल्डर हैं. अगर कोई धोखे से भी इन्हें छेड़ने की गलती कर बैठे, तो जूलिया उस व्यक्ति की हड्डियों का मिनटों में चूरा बना देंगी. इसी कारण जूलिया को सबसे खतरनाक लड़की बताया जाता है. भला इसे देखकर कौन छेड़ने की गलती करेगा.
 
जूलिया का जन्म 21 मई 1996 को एंगेल्स, रूस में हुआ था. जूलिया बॉडी बिल्डर होने के साथ-साथ एक फैशन मॉडल भी हैं. जूलिया कितनी ताकतवर और खूबसूरत हैं, इस बात का अंदाजा आप इनकी तस्वीरें देख कर ही लगा सकते हैं. वैसे जूलिया की तस्वीरें देखकर ही हर कोई हैरान रह जाता है. जूलिया ने एक इंटरव्यू बताया कि मेरे इतने भारी भरकम शरीर को देखकर लोग मेरा मजाक उड़ाते थे, किन्तु जब मैंने कई प्रतियोगितायां जीतीं और माडलिंग की तो लोग मेरे फैन बन गए.

Back to top button