लड़कियां तुरंत हो जाएगी सेक्स के लिए राजी, बस लड़के पास बैठकर कर दे…

कई दफा पुरूषों के साथ ऐसा होता है कि उनका मन तो सेक्स करने का होता है मगर महिला पार्टनर उस समय सेक्स करने के लिए राजी नहीं होती। अगर कई बार महिलाएं राजी भी हो जाती है तो वह पूरे मन से उस चीज का आनंद नहीं उठा पाती जिस वजह से पुरूषों को भी संतुष्टी नहीं मिल पाती। जिस वजह से कपल्स के बीच मन मुटाव पैदा हो जाता है। अगर आपको अपनी महिला पार्टनर को यौन संबंध के लिए राजी करना है तो इस तरीके को अजमाये।  

वैसे तो हर महिला अलग अलग तरीकों से उत्तेजित होती है कुछ प्यार भरी बातों से उत्तेजित हो जाती है तो कुछ साथी के स्पर्श से। लेकिन आज हो हम आपको बताएंगे वो इससे अलग है।
क्या आपने कभी अपने पार्टनर के पैरों को सहलाया है या रगड़ा है? अगर नहीं तो अगली बार यौन संबंध बनाने से पहले अपनी महिला पार्टनर से बात करते हुए उनके पैरों को जरूर सहलाये क्योंकि महिलाओं के पैरों को सहलाने से उनके शरीर के अन्य अंग उत्तेजित हो जाते है। यौन संबंध बनाने से पहले पैर सहलाने का एक और कारण यह भी है कि महिलाओं के पैर सहलाने पर उनके दिमाग का एक बड़ा हिस्सा उत्तेजना का अनुभव करता है जिसकी वजह से महिला पार्टनर में भी यौन संबंध बनाने की इच्छा पैदा होती है।

अगर आप इस एक्सरसाईज को अजमाते है तो यह आपके प्यार को एक नयापन देगा और आपकी विवाहित जिंदगी में भी सुख भर देगा। इसके अलावा आप हर वो चीज कर सकते हैं, जो उत्तेजना बढ़ाने में सहायक होती है। इसके बाद देखिए आप अपनी सेक्स लाइफ में कितने प्यार से रहते है । 

Back to top button