वीडियो: लोन के बदले मैनेजर ने मांगा सेक्स, महिला ने दिया

कर्नाटक के दावनगेरे जिले में एक बैंक मैनेजर की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला मैनेजर की पहले डंडे से और उसके बाद चप्पल से धुनाई कर रही है. महिला का आरोप है कि वह बैंक में दो लाख का लोन लेने के लिए गई थी, लेकिन बैंक मैनेजर ने लोन अप्रूव करने के बदले सेक्स करने की डिमांड की. महिला का यह भी आरोप है कि मैनेजर ने उसे गंदी नीयत से हाथ लगाया, इसके बाद उसने उसकी धुनाई की.

पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार किया

बैंक मैनेजर की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. मैनेजर की पहचान देवाइया के रूप में की गई है, जो कि दावनगेरे जिले में स्थित डीएचएफएल लोन एजेंसी में काम करता है. उस पर आरोप है कि उसने दो लाख रुपये का लोन अप्रूव करने के बदले महिला से सेक्स करने की डिमांड की. इसके बाद महिला ने पब्लिक प्लेस पर सबके सामने डंडे से मैनेजर की पिटाई की.

सोमवार की बताई जा रही है घटना

बड़ा खुलासा: लॉबी से निकला कंकाल, हत्या के बाद घर में दफनाई लाश, ऊपर लगा दी तुलसी

पूरी घटना का वहां पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले वह महिला मैनेजर की डंडे से पिटाई कर रही है. लेकिन उसके डंडा पकड़ने के बाद महिला उसका कॉलर पकड़कर चांटे मारती है. बाद में वह चप्पल से उसकी पिटाई करना शुरू कर देती है. इससे पहले वह बैंक मैनेजर का कॉलर पकड़कर उसे ब्रांच से बाहर ले आई. घटना सोमवार की बताई जा रही है.

वीडियो के अंत में दिखाई दे रहा है कि दो आदमी उसे बचाने के लिए आते हैं, उसके बाद महिला उसे मुश्किल से छोड़ती है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. जी न्यूज डिजीटल ऐसे किसी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता.

 
Back to top button