लोकसभा चुनाव 2019: पार्टी के सांसद राम शर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के मौजूदा सांसद राम कुमार शर्मा ने अपनी पार्टी के संस्थापक उपेंद्र कुशवाहा पर टिकट वितरण में पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी और टिकट बेचने का आरोप लगाया है। साथ ही अपना अलग गुट बना लिया है। शर्मा को उनकी पार्टी ने टिकट नहीं दिया था।लोकसभा चुनाव 2019: पार्टी के सांसद राम शर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

सीतामढ़ी से सांसद शर्मा ने कहा कि वे चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरएलएसएपी राम कुमार शर्मा को अलग गुट के रूप में पंजीकरण करने का निवेदन करेंगे। शर्मा का कहना है कि कुशवाहा ने गठबंधन के तहत आवंटित पांच सीटों पर तानाशाह की तरह टिकट दिए, उनसे सलाह नहीं ली गई। विरोध करने पर उनका टिकट काट दिया गया।

शर्मा ने आरोप लगाया है कि कुशवाहा ने मोतिहारी का टिकट आकाश प्रसाद सिंह को बेचा जबकि वह पार्टी के सदस्य ही नहीं थे। इसी सीट के लिए कुशवाहा ने पहले प्रदीप मिश्रा से पैसे लिए थे जो पार्टी के पूर्व महासचिव थे। साथ ही कहा कि कुशवाहा ने नितीश कुमार पर गलत आरोप लगाए और अमर्यादित भाषा का उपयोग किया। शर्मा ने दावा किया कि उनका गुट कुशवाहा को आवंटित सभी पांच सीटों पर हराने के लिए जोर लगाएगा।

Back to top button