बस ब्लड डोनेट कर, ले जाएँ जियो का सिम…….

लोगों में रिलायंस जियो सिम की लॉन्चिंग के बाद से इसे लेकर काफी उत्साह है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यूपी के गाजियाबाद में रिलायंस जियो के फ्री सिम का ऑफर देकर एक रक्तदान शिविर लगाया गया।

जियो सिमविभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक स्वयंसेवी संस्था द्वारा लगाए गए इस शिविर में रक्तदान करने वाले लोगों को फ्री और प्री एक्टिवेटेड जियो सिम दिए गए।

जियो सिम की लॉन्चिंग के बाद से ही लोगों में इसको लेकर जबरदस्त मारामारी है। कहीं रिलायंस स्टोर्स पर लंबी लाइन लगी हैं, तो कहीं लोग अपने-अपने जुगाड़ से ‘फ्री’ कॉल और तीन माह तक फ्री डाटा देने वाले जियो सिम को खरीद रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शिविर में आने वाले लोगों में इस कदर उत्साह था कि वह अपने साथ आधार कार्ड, फोटोग्राफ और 4जी फोन लेकर आए थे।

गाजियाबाद के नवयुग मार्केट में मंगलवार को लगाए गए इस रक्तदान शिविर की चर्चा हर किसी के जुबान पर रही। बताया जाता है कि लोगों को जैसे ही इस ऑफर की जानकारी मिली शिविर में रक्तदान करने वालों की लंबी लाइन लग गई।

जियो सिम में 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड 4G इंटरनेट और ‘फ्री कॉल’ समेत अनेक सुविधाएं मिलने से देशभर में लोगों के बीच इसे पाने की होड़ मची हुई है।

Back to top button