जर्मनी में हिटलर के खिलाफ फिल्म बनाने की अभी नहीं है, हिम्मत

राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने कहा, ‘क्या संजय लीला भंसाली की हैसियत है जर्मनी जाकर हिटलर के खिलाफ फिल्म बनाने की?’

‘गुस्सा आना स्वाभाविक’
भंसाली के साथ हुई इस घटना पर राजस्थान के गृहमंत्री कटारिया ने कहा है, ‘ऐसे केस में गुस्सा आना स्वाभाविक है, लेकिन कानून को हाथ में नहीं लिया जाना चाहिए।’

गुस्से में बॉलीवुड
इस बीच सोनम कपूर, संगीतकार विशाल ददलानी, दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता अरविंद स्वामी और अशोक पंडित सहित कई लोगों ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर ‘पद्मावती’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक राजपूत संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा हमले की निंदा की है।

सोनम ने पूछा, क्या यहीं दुनिया है
अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्वीट किया, ‘‘पद्मावती के सेट पर जो कुछ हुआ वह भयावह और जघन्य है। क्या यही दुनिया है।’’ 

‘फिल्म उद्योग इसके खिलाफ एकजुट हो’
ददलानी ने लिखा, ‘‘हमारे सर्वाधिक सम्मानित फिल्म निर्माताओं में एक संजय लीला भंसाली को सेट पर हमला किया गया। आशा करता हूं कि फिल्म उद्योग इसके खिलाफ एकजुट होगा।’’ उन्होंने कहा कि यदि उनके पास कोई मुद्दा था तो ऐतराज जताने के कानूनी तरीके हैं। शारीरिक हमला एक आपराधिक हरकत है जो धमकाने के लिए किया जाता है।
‘स्वतंत्रता के संरक्षण के लिए कानून की जरूरत’
स्वामी ने लिखा, ‘‘यदि अपराध का जवाब सजा से नहीं दिया जाता है तो अराजकता का पलड़ा भारी हो जाएगा। स्वतंत्रता के संरक्षण के लिए फौरन कानून व्यवस्था की जरूरत है। ’’
 
पंडित ने ट्वीट किया, ‘‘मैं संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती के सेट पर हमले की निंदा करता हूं।’’ अदाकारा हुमा कुरैशी ने लिखा कि वह इस हमले से स्तब्ध हैं। यह गुंडागर्दी अवश्य रूकनी चाहिए।

वरिष्ठ अदाकारा सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया, ‘‘शर्मनाक..यहां क्या हो रहा है।’’ इस फिल्म के इस साल नवंबर में रिलीज होने का कार्यक्रम है। 

लाहौर में दिखाया जन्मस्थान, इंटरनेट पर विराट कोहली को लेकर गलत जानकारी

डायरेक्टर भंसाली को मारा था थप्पड़

बता दें कि जयगढ़ किले पर चल रही पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना के पदाधिकारी सेट पर जा पहुंचे और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली टीम से धक्का-मुक्की की। इस दौरान भंसाली के बाल नोंचे गए और थप्पड़ मारा गया। फिल्म के लिए लगे सेट पर भी तोड़फोड़ की गई। आमेर पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और पांच जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।
Back to top button