लाल किले के पीछे वाले पार्क में 26 साल की युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। लाल किले के पीछे रिंग रोड स्थित दिल्ली चलो पार्क में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं हैरानी की बात यह है क‍ि यह घटना तब हुई जब यहां चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा का दावा किया जा रहा है। डीसीपी मोन‍िका भारद्वाज के अनुसार, पुलिस ने पीड़ित युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। वहीं आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फि‍लहाल पुल‍िस मामले की जांच कर रही है। 

डीसीपी के अनुसार, 26 वर्षीय युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। छह महीने पहले वह नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। यहां उसे नौकरी नहीं मिली। इसके चलते वह लाल किले के पास फुटपाथ पर ही रहने लगी। सोमवाार दोपहर वह दिल्ली चलो पार्क में बैठी हुई थी। उसी दौरान वहां पर एक युवक आया, जिसे वह पहले से जानती है। आरोप है कि चाकू दिखाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद उसे पार्क में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। वहीं घटना के बाद पीडि‍त युवती ने  मामले की सूचना पुल‍िस को दी। 

कोतवाली पुलिस ने सबसे पहले पीड़ित युवती को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इस बाबत दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज किया गया।

Back to top button