लालू परिवार में फूट, सारण से ससुर के खिलाफ निर्दलीय लड़ने की तैयारी में तेजप्रताप

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में प्रत्याशियों को लेकर घमासान चरम पर पहुंच गया है। खबरें ऐसी भी हैं कि पार्टी में अपना राजनैतिक कद गंवाने के बाद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सारण से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। बड़ी बात यह है कि इस सीट से राजद ने उनके ससुर चंद्रिका प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है।लालू परिवार में फूट, सारण से ससुर के खिलाफ निर्दलीय लड़ने की तैयारी में तेजप्रताप

चर्चा थी कि लोकसभा चुनाव में तेज प्रताप को मनाने के लिए कुछ सीटों पर उनकी पसंद के उम्मीदवार को भी उतारा जा सकता था। लेकिन, लालू प्रसाद यादव के हस्तक्षेप के बाद ऐसा नहीं हो सका।

शुक्रवार को तेज प्रताप यादव ने बगावत की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने राजद की छात्र विंग से इस्तीफा दे दिया था। तेज प्रताप ने ट्वीट किया- छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे। 

बताया जा रहा है कि बिहार महागठबंधन में सीट बंटवारे को तेजप्रताप यादव खुश नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवहर और जहानाबाद सीट से अपना उम्मीदवार उतार सकते हैं।

Back to top button