लालू ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमां ही बचता है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने मोदी पर कटाक्ष किया और कहा है कि गुजरात में पीएम मोदी को अपनी जमीन खोने का एहसास हो गया है। लालू ने कहा है कि गुजरात चुनाव से विकास के मुद्दे गायब हो गए हैं। साथ ही उन्होंने गुजरात की जनता से सोच समझकर वोट करने की अपील की है। 
लालू ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमां ही बचता हैराजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘ज़मीन नहीं रहती तो पानी और आसमाँ ही बचता ना!’ गौरतलब है कि चुनाव प्रचार की अहमदाबाद में रोड शो कैंसिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनासकांठा के अंबाजी मंदिर जाने के लिए सी-प्लेन के जरिए साबरमती रिवर फ्रंट से धरोई डैम पहुंचे। 

साथ ही लालू प्रसाद यादव ने गुजरात चुनाव को लेकर मतदाताओं से अपील की है कि वे सोच समझकर ही अपना वोट दें। उन्होंने लिखा है कि ‘जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गाँव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान और कृषि पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फ़ैसला करिए। धन्यवाद।’ 

 
Back to top button