लालू ने फिर बोला नितीश पर हमला, 2019 में मजबूती से उभरेगा महागठबंधन

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा मेंनितीश कुमार द्वारा फ्लोर टेस्ट करने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नितीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. साथ ही कहा कि उन्हें नितीश कुमार के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता. 2019 के चुनाव में महागठबंधन मजबूत बनकर उभरेगा. 2019 के चुनाव के लिए उनके पास चेहरे है जो सामने आ जाएंगे. वही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव एक मजबूत विपक्षी नेता बनकर सामने आये है और बिहार के अगले मुख्यमंत्री वही बनेंगे.

लालू ने फिर बोला नितीश पर हमला, 2019 में मजबूती से उभरेगा महागठबंधन

नितीश को मोदी का जाएँगे- 

लालू ने नितीश कुमार और बीजेपी की नजदीकियों के बारे में बात करते हुए कहा कि नीतीश कई महीनों से बीजेपी के करीब जा रहे थे. तेजस्वी का सिर्फ बहाना बनाया गया है. उन्हें बीजेपी की गोद में बैठना था. नीतीश कुमार को मोदी खा जाएंगे उसको वहां फायदा होने वाला नहीं है. नितीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया है. तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर लालू ने कहा तेजस्वी इस्तीफा क्यों देते, उन्होंने ऐसा क्या गलत काम किया. नितीश ने बिहार चुनाव में बीजेपी के खिलाफ वोट मांगे लेकिन अब उसी के साथ मिलकर सरकार बनाई है, वह अवसरवादी हैं.

ये भी पढ़े: नीतीश की जगह अखिलेश यादव को फिट करने की तैयारी में लालू !

नितीश पर था जरूरत से ज्यादा भरोसा- 

वही राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें नितीश कुमार और बीजेपी के बीच बढ़ती करीबियों की खबर कई समय पहले से मिल रही थी लेकिन इसके बाद वभि उन्होंने नितीश पर जरुरत से ज्यादा भरोसा किया जिसका नतीजा सबके सामने है.

मुझे जनता ने काम करने के लिए चुना- 

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा में नितीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट पास कर लिया है जिसके बाद अब बिहार में बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बन गई. नितीश के पक्ष में 131 वोट पड़े जबकि विरोध में 108 वोट पड़े है. विश्वास मत जीतने की बाद बिहार में अब JDU-BJP गठबंधन की सरकार काबिज हो गई. विश्वासमत जीतने के बाद नितीश कुमार ने कहा कि मुझे बिहार में काम करने के लिए विश्वासमत मिला है.

तेजस्वी ने बोला हमला-

विश्वास मत से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश पर जमकर हमला बोला. जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि ये कांग्रेस के लोग हैं अहंकार में जीने वाले लोग हैं. नीतीश ने कहा कि 15 से ज्यादा सीटें कांग्रेस को नहीं मिलने वाली थी लेकिन हमने महागठबंधन में 40 सीटों पर चुनाव लड़वाया.

Back to top button