लालू ने किया ट्वीट, ये पब्लिक है ये सब जानती है, बख़ूबी अब जुमला पहचानती है

पटना। देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को करारी हार मिली हे जिसके बाद विपक्ष लगातार हमलावर है। जहां कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है, जिसमें राजद और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी साथ दिया है तो वहीं इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है।

लालू प्रसाद यादव ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के चुनाव परिणाम पर बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये पब्लिक है सब जानती है, बख़ूबी अब जुमला पहचानती है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, राम जाने जनता जाने, आगे क्या होगा?’ 

इसके साथ ही लालू ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों से जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी है और तंज कसते हुए कहा है कि इस जनादेश का सम्मान कीजिए जिसमें सरकार ने अपनी जिम्मेदारियों को नहीं निभाया बल्कि केवल अपमान और जुमले गढ़े। जनहित के किसी मुद्दे पर ध्यान नहीं दिया गया जिससे जनता की नाराजगी जाहिर हुई है।

वहीं, लालू प्रसाद यादव ने अपनी खराब सेहत का हवाला देकर झारखंड हाइकोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी दी है। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू फिलहाल खराब सेहत के कारण जेल की बजाय रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

लालू फिलहाल कई बीमारियों से जूझ रहे हैं और उन्होंने कोर्ट में अर्जी डालते हुए कहा है कि उन्‍हें अपनी बीमारी के बेहतर इलाज के लिए जमानत दी जाए। लालू को क्रॉनिक किडनी, हार्ट और डायबीटिज समेत करीब 11 गंभीर बीमारियां हैं, जिनका इलाज चल रहा है। कुछ दिनों पहले लालू की हालत ज्यादा खराब हो गई थी।

 लालू प्रसाद यादव दिसंबर 2017 से जेल में हैं। हालांकि, इस बीच लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए हाई कोर्ट से कई बार औपबंधिक जमानत भी मिल चुकी है। झारखंड हाईकोर्ट ने 27 अगस्त 2018 को उनकी औपबंधिक जमानत खारिज करते हुए 30 अगस्त को कोर्ट में सरेंडर करने का निर्देश दिया था।

Back to top button