लम्बे समय तक सेक्स करने के लिए अपनाए ये एक टिप्स, पार्टनर के उड़ जाएगे होश…

कई बार लोगों को ऐसा लगता है कि वो सेक्स में अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं. चरम सुख न मिलना या फिर जल्दी ही तक जाना. इसके लिए जरुरी है कि देर क सेक्स करने के लिए कुछ टिप्स अपनाने की. लेकिन अगर आप ये सोचते हैं कि आप ज्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाते जिसके कारण आप खुद और पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते. तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है बल्कि  हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप देर तक सेक्स का आनंद ले सकते हैं. 

फोर प्लेसेक्स: फोर प्लेसेक्स के अच्छे अनुभव के लिए आप फोरप्ले का सहारा लें तो बेहतर होगा. इसकी शुरुआत बातों से की जा सकती है.

मन शांत: यदि आप और आपके पार्टनर के बीच किसी प्रकार का तनाव है, आप दोनों में से किसी एक का भी मन शांत नहीं है और या आपके आस-पास का वातावरण आपकी शांति भंग कर रहा है तो आप स्वस्थ्य सेक्स नहीं कर सकते.

थोडी देर रुके: यदि आपको लगने लगे कि आपकी ऊर्जा समय से पहले समाप्त होने वाली है, तो थोडी देर रुक जाएं. इससे हो सकता है.

पोजीशन बदलना: पोजीशन बदलना अच्छा होता है. यदि आप बैठकर संभोग कर रहे हैं, तो लेट जाएं. यदि लेटकर तो बैठ जाएं, आदि कुछ भी कर पोजीशन बदल लें. 

ऐसे पुरषों के साथ ज्यादा एन्जॉय करना पसंद करती हैं महिलायें

शराब: सेक्स से पहले शराब कभी ना पिएं. इससे आपको जल्द नींद आ सकती है. संभोग पूरा करने से पहले आपको नींद आने से आपकी पार्टनर नारज हो सकती है. 

* पानी पिएं: यही नहीं यदि आपके होठ सूख गए हैं तो पानी जरूर पिएं. वैसे भी सेक्स के बीच में एक-दो बार पानी पीने से ऊर्जा बरकरार रहती है. 

Back to top button