लता मंगेशकर को लेकर जल्द आ सकती है ये बड़ी खबर..

भारत की स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और वह अब पहले से ज्यादा अच्छी हालत में हैंl इस बारे में एक प्रेस नोट जारी हुआ हैंl इसमें बताया गया है, ‘लता दीदी अभी ठीक हैंl उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा हैl जैसे ही वह ठीक होंगी, हम उन्हें घर ले जाएंगे.आपकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद.

लता मंगेशकर 90 वर्ष की है और वह हाल ही में चेस्ट इन्फेक्शन के कारण मुंबई के ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती हुई हैंl अब उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा हैं और उनके जल्द डिस्चार्ज होने की बात कही जा रही हैंl जैसे ही उनके अस्पताल में भर्ती होने की बात पता चली उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए उनके प्रसंशक प्रार्थनाएं करने लगेl लता दीदी को सांस की तकलीफ़ के बाद रविवार रात 2 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह आईसीयू में एडमिट हुई थी और वेंटिलेटर पर रखी गई थी।

इसके बाद डॉक्टर्स लगातार लता मंगेशकर की सेहत पर नज़र बनाए हुए हैं। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार लता मंगेशकर फेफड़ों के गंभीर इंफेक्शपन से जूझ रही थीं। इंटरनल मेडिसिन फिजीशियन, डॉक्टोर प्रतित समदानी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था, ‘लता दीदी को निमोनिया हो गया था। साथ ही उनका बायां वेट्रिकुलर भी फेल हो गया था।’ लता मंगेशकर ने अभी हाल ही में 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था।

जन्मदिन के मौके पर लता दीदी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई लाखों-करोड़ों फैंस ने भी उन्हें विश किया था। लता मंगेशकर अब भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और वह कई विषयों पर अपनी राय रखती हैंl लता मंगेशकर ने कई सुपरहिट गाने गाए हैंl

Back to top button