करोड़ों रुपए खर्च करके लड़की ने खरीदा नया घर, लेकिन घुसते ही उड़ गये होश…विडियो

मामला कुछ ऐसा है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक महिला ने कुछ दिनों पहले ही करोड़ों रुपए खर्च करके घर खरीदा लेकिन उसके साथ जो हुआ वो जानकर आप भी कहीं घर या कुछ खरीदने से पहले हजार बार सोचेंगे। हम सभी का ये सपना होता है कि वो अपने घर में रहे और इसके लिए वो काफी मेहनत भी करता हैं। लेकिन क्या हो जब आप अपनी सारी पूँजी लगाकर घर खरीदें और आपके साथ कुछ ऐसा हो जाये जिसकी वजह से आपके सपनों का घर आपको लिए खंडहर लगने लगे।

क्या है पूरा मामला?

मामला अमेरिका है, जहां कि रहने वाली हेंज व्हिटली नाम की एक महिला ने इसी साल अक्टूबर के महिने में मिन्सोटा में अपना सारा पैसा लगाकर एक नया घर खरीदा, लेकिन उसे शायद ये मालूम नहीं था कि उसके साथ कुछ भयानक होने जा रहा है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि हेंज व्हिटली यह घर करीब डेढ़ करोड़ रुपये में खरीदा था। अपनी सारी पूँजी लगाने के बावजूद हेंज व्हिटली का सपना अधूरा रह गया।

दरअसल, हेंज व्हिटली ने जो घर खरीदा उसमें सांपो का बसेरा था। हेंज व्हिटली को इस बात का अंदाजा तब हुआ जब उसके बेड के नीचे से सांप निकला। हालांकि, शुरु में तो हेंज व्हिटली को ये अजीब नही लगा क्योंकि सांप तो किसी भी घर में निकल सकते हैं। लेकिन जब छः महीने के भीतर घर से एक एक कर 100 से ज्यादा सांप निकले तो हेंज व्हिटली को समझ में आ गया कि उससे कितनी बड़ी गलती हुई है।

हेंज व्हिटली ने किया फ्राड का केस

हेंज व्हिटली ने इसके बाद मीडिया से बातचीत में इस बात का खुलासा किया कि इस घर को खरीदने में उसने अपने सारे पैसे लगा दिये हैं। अब उसके पास कहीं और घर लेने के लिए पैसे नहीं बचे हैं। हालांकि, इस मुसीबत से निपटने के लिए हेंज व्हिटली ने सांप निकालने वाले एनिमल कंट्रोल एक्सपर्ट को बुलाया। एनिमल कंट्रोल एक्सपर्ट के प्रयासों से 100 से ज्यादा सांपों को निकाला गया, लेकिन ये मुसिबत खत्म नहीं हुई।

काफी मशकत के बाद भी जब एनिमल कंट्रोल एक्सपर्ट को सफलता नहीं मिली तो जांच की गई, जिसमें सामने आया कि बंगले के पास ही एक दलदल है जिसमें सैकड़ों साप भरे पड़े हैं। इस बात के सामने आने के बाद व्हिटली ने इस बंगले के मालिक पर फ्राड का केस कर दिया है। क्योंकि घर बेचते वक्त उसने इस बंगले में सांपों की मौजूदगी के बारे में नहीं बताया था।

देखें वीडियो –

Back to top button